Acoem ग्रुप ने अपनी दो नई सहयोगी कंपनियों का जर्मनी और भारत में शुभारम्‍भ किया

ध्‍वनि, कंपन और वायु की गुणवत्‍ता सहित अन्य पर्यावरणीय मापदंडों की निगरानी करने वाले विशेषज्ञ ग्रुप ACOEM ने जर्मनी और भारत में अपनी दो नई सहयोगी कंपनियों की शुरुआत करके अपनी अंतर्राष्ट्रीय वृद्धि को बनाए रखा है।

Elk Grove Village, Illinois, June 28, 2017 /India PRwire/ -- ध्‍वनि, कंपन और वायु की गुणवत्‍ता सहित अन्य पर्यावरणीय मापदंडों की निगरानी करने वाले विशेषज्ञ ग्रुप ACOEM ने जर्मनी और भारत में अपनी दो नई सहयोगी कंपनियों की शुरुआत करके अपनी अंतर्राष्ट्रीय वृद्धि को बनाए रखा है।

Areva द्वारा अपनी 01dB-Metravib गतिविधि की बिक्री के बाद से, 2011 में अपनी स्‍थापना के बाद से ही ACOEM ग्रुप निरंतर विकास के पथ पर बढ़ता रहा है। वर्तमान में इस ग्रुप की सालाना वैश्विक बिक्री 87 मिलियन यूरो से अधिक है, जिसका 70 प्रतिशत हिस्सा ऑस्‍ट्रेलिया, ब्राजील, जर्मनी, भारत, स्‍वीडन और यूनाइटेड स्‍टेट में स्थापित छह अंतर्राष्ट्रीय सहयोगी कंपनियों से आता है। अपने अंतर्राष्ट्रीय विकास की रणनीति को आगे बढ़ाते हुए, ACOEM ग्रुप ने दो नई सहयोगी कंपनियां शुरू करने की घोषणा की है:

  • म्‍यूनिख, जर्मनी: ACOEM, जर्मनी की शुरुआत अप्रैल 2017 में हुई, जिसका नेतृत्‍व Johan Loesl कर रहे हैं। Johann अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर ACOEM के ONEPROD और FIXTURLASER ब्रांड को आगे ले जाने के लिए जनवरी, 2016 में कंपनी में शामिल हुए थे।
  • वडोदरा, इंडिया: ACOEM इंडिया ने फरवरी 2017 में अपना संचालन शुरू किया था जिसका नेतृत्‍व Samir Sabnis कर रहे हैं। ACOEM इंडिया, वडोदरा - जो एक "औद्योगिक और सांस्कृतिक नगरी के लिए जाना जाता है - से संचालित होता हैंI इसके अतिरिक्त" ACOEM India, अपनी स्थिर सहयोगी कंपनी ECOTECH की मौजूदगी का लाभ लेगी जिसका विलय ACOEM ग्रुप में फरवरी 2017 में हुआ था। ECOTECH एक इंडो-ऑस्‍ट्रेलियन कंपनी है, जिसकी विशेषज्ञता, वायु की गुणवत्‍ता की निगरानी करने में है।

ये दो नई सहयोगी कंपनियां उन उत्पादों और सेवाओं के व्यावसायीकरण का और उनके लिए समर्थन प्रदान करने का कार्यभार संभालेंगी, जिन्हें पर्यावरण पर पड़ने वाले प्रभाव को कम करने के लिए डिज़ाइन किया गया है। ऐसा करके, ACOEM जर्मनी और ACOEM इंडिया ध्‍वनि और कंपन प्रदूषण से बचाव करने, वायु की गुणवत्‍ता सुधारने, उत्‍पादन को सुधारने और औद्योगिक मशीनरी की विश्‍वसनीयता को बढ़ाने में ग्राहकों की मदद करेंगी। ACOEM जर्मनी और ACOEM इंडिया, मुख्‍य रूप से औद्योगिक गतिविधियों (ONEPROD, FIXTURLASER, और MEAX) की निगरानी और पर्यावरणीय निगरानी (01dB, ECOTECH) पर ध्‍यान केंद्रित रखते हुए ACOEM ग्रुप के सभी ब्रांडों का प्रतिनिधित्‍व करेंगी।

"जर्मनी और भारत में हमारी दो नई सहयोगी कंपनियां ACOEM ग्रुप के विकास के लिए हमारी महत्‍वाकांक्षी रणनीति का हिस्सा है। अधिगृहीत कंपनियों के माध्यम से और अपनी विभिन्न साइट्स के जरिए हम ऐसी तकनीकी विशेषज्ञता और भौगोलिक स्थितियाँ विकसित करना चाहते हैं, जिनसे हमें पर्यावरणीय पैरामीटर की निगरानी के लिए विकसित होते बाज़ार में विश्व भर में अग्रणी कंपनी बनने की शक्ति प्राप्त हो.

Fabien Condemine, CEO, ACOEM ग्रुप

Notes to Editor

ACOEM ग्रुप का परिचय

आजकल की तेज़ी से बदलती दुनिया में, पर्यावरण तेज़ी से प्रभावित हो रहा है। ACOEM ग्रुप, ऐसे उत्पाद और सेवाएं प्रदान करके स्थायी विकास के लिए और कंपनियों तथा सार्वजनिक प्राधिकरणों के पर्यावरण पर पड़ने वाले प्रभाव को सीमित करने में उनकी सहायता करने के लिए प्रतिबद्ध है, जिनसे:

  • वायु, ध्‍वनि और कंपन प्रदूषण से बचाव तथा नियंत्रण हो
  • औद्योगिक मशीनरी की उत्‍पादकता और विश्‍वसनीयता बढ़े
  • प्रभावी, सशक्त और ध्‍वनिरहित उत्‍पादों के विकास में योगदान हो
  • सैन्‍य संचालन के थियेटरों में सैनिकों, साइटों और वाहनों की सुरक्षा हो

दुनिया भर में ACOEM के 670 कर्मचा‍री,01dB, ECOTECH, ONEPROD, FIXTURLASER, MEAX और METRAVIB ब्रांडों के जरिए सभी पर्यावरणीय मापदंडों के मापन, विश्‍लेषण और नियंत्रण में नई ख़ोज कर रहे हैं।

Claire Faucon - cfaucon@amalthea.fr - +33 (0)4 26 78 27 13

Journalists and Bloggers
Visit India PRwire for Journalists for releases, photos, email alerts and customized feeds just for Media.

If you have any query regarding information in the press releases, please contact the company listed in the press release itself. Please do not call India PRwire, we will be unable to assist you with your inquiry.


ACOEM Group recent press release(s)


ACOEM Group opens two new subsidiaries in Germany and India

ACOEM Group, experts in monitoring environmental parameters including noise, vibration and air quality continues its rapid international growth by opening two new subsidiaries in Germany and India.